जूता चुराई की रस्म के लिए परिणीती ने मांगे करोड़ों रुपए ,लेकिन जिजु निक ने दिए सिर्फ इतने ही

नमस्कार दोस्तों बीते 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से...



नमस्कार दोस्तों बीते 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से पूरी हो गई है। इसके बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी शामिल हुए थे। अब हाल में ही इस शाही शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और ये खबर जूते चुराई की रश्म से जुड़ी है।


दरअसल निक जॉन्स की इकलौती साली परिणीति चोपड़ा ने 2 महीने पहले से ही जूते चुराई रस्म के लिए प्लानिंग शुरू कर दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बताया था, कि वह अपने जीजू से जूते चुराई के लिए 37 करोड रुपए मांग चुकी है। उस समय निक ने भी उनको इसका डबल देने का वादा किया था।



लेकिन ,शादी में जब परिणीति ने निक को जूते वापस करने के लिए पैसों की मांग की तो निक ने बिना सोचे अपनी साली को तुरंत पांच लाख दे दिया। 



इसके बाद परिणीति ने भी बिना कुछ कहे जूते वापस कर दिए शादी की हर रस्म शानदार तरीके से हुई ,सूत्रों के मुताबिक प्रियंका का जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुई, जयमाला के वक्त दूल्हा-दुल्हन को उनके दोस्तों ने ऊपर बैठाया था। शादी खत्म होने के बाद निक प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच भी दी, उन्होंने वादा किया कि वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन अपनी पत्नी का ख्याल रखेंगे यह सब सुनकर प्रियंका भावुक हो गई थी।

संपादक : आशुतोष उपाध्याय 


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS