जाने किसने कहा हमारी सरकार बनी तो 7 दिनों में करेंगे राम मंदिर का निर्माण.

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं उत्तर प्रदेश के श्री राम जन्मभूमि अयोध्या श्री राम मंदिर ...



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं उत्तर प्रदेश के श्री राम जन्मभूमि अयोध्या श्री राम मंदिर के बारे में जिसको लेकर के अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह अयोध्या श्री राम जन्मभूमि श्री राम मंदिर का निर्माण मात्र 7 दिनों में करके दिखाएंगे.

जाने किसने कहा हमारी सरकार बनी तो 7 दिनों में करेंगे राम मंदिर का निर्माण.

तोगड़िया एक कार्यक्रम में शामली पहुंचे है.
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने शामली पहुंचकर वर्तमान सरकार पर जमकर तंज कसे.तोगड़िया ने बुलंदशहर में हुए बवाल की घटना पर सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने गौकशी को उत्तर प्रदेश सरकार का षड्यंत्र बताया हैं.




तोगड़िया ने अपने भाषण में भाजपा को खूब कोसा.
आपको बता दें अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया कार्यकर्ताओं की बैठक में शामली पहुंचे थे. जहां तोगड़िया ने राम मंदिर मुद्दे और बुलंदशहर हिंसा पर बीजेपी सरकार पर जमकर तंज कसे.तोगड़िया ने कहा कि 4.5 वर्षों तक बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे को लेकर जनता को भ्रमित करती आ रही है.राम मंदिर का मुद्दा बीजेपी के लिए सिर्फ चुनावी माहौल तैयार करने का है. यही नहीं तोगड़िया ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह 1 सप्ताह के अंदर राम मंदिर का निर्माण करके दिखाएगें.




हमारी सरकार बनी तो 7 दिनों में करेंगे मंदिर का निर्माण:
बुलंदशहर हिंसा में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को भी तोगड़िया ने निर्दोष बताते हुए सरकार को ही इसका दोष दिया हैं। तोगड़िया ने कहा कि जब वहां लाखों की संख्या में मुस्लिम एकत्रित होने वाले थे तो वहां पर गौ हत्या क्यों होने दी गई? तोगड़िया ने इस गौ हत्या के पीछे बीजेपी सरकार का षड्यंत्र बताया। तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी सरकार अब विकास के मुद्दे से फेल होने के बाद इस तरह का षड्यंत्र रच रही है, तोगड़िया ने कहा कि मौत किसी हिंदू बेटे की हो या फिर पुलिस के इंस्पेक्टर की मलाई कोई और ही खाएगा।


हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे। 


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS