इमरान खान की ताजपोशी के दिन पाकिस्तानी आतंकी है बरे हमले के फ़िराक में : रिपोर्ट

पाकिस्तान में भले ही नयी सरकार बनने जा रही हो लेकिन आतंकवाद को लेकर उसकी नीतियों में कोई बदलाव नहीं दिख रहे है। आपको हम बता दे की जहाँ एक तर...


पाकिस्तान में भले ही नयी सरकार बनने जा रही हो लेकिन आतंकवाद को लेकर उसकी नीतियों में कोई बदलाव नहीं दिख रहे है। आपको हम बता दे की जहाँ एक तरफ 14 या 15 तारीख को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान प्रधानमन्त्री के पद के लिए सपथ ले सकते है वही भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसियो ने आगाह किया है की स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तानी आतंकी भारतीय सेना के शिविरों को निशाना बना सकते है। रिपोर्ट के मुताबित मल्टी-एजेंसी को-ऑर्डिनेशन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है की 15 अगस्त को सेना के शिविरों पर बड़ा हमला हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है की आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा और जैश-ए -मोहम्द के 20 से ज्यादा आतंकी हमले के लिए तैयार है।

इमरान खान की ताजपोशी के दिन पाकिस्तानी आतंकी है बरे हमले के फ़िराक में : रिपोर्ट

मल्टी-एजेंसी को-ऑर्डिनेशन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है की, कुछ आतंकी सीमा पार कर गए है और वे रेकी कर रहे है। ये बात सेटेलाइट फ़ोन से पकड़ में आयी है। वहीं दूसरी रिपोर्ट के मुताबित कहा गया है की जैश-ए-मोहम्मद को लेकर है, इस संगठन के आतंकी बारमूला इलाके में घुसपैठ कर सकते है।मल्टी-एजेंसी को-ऑर्डिनेशन ने अपनी रिपोर्ट में ये भी कहा है की, हमले के लिए ये आतंकी जम्मू-कश्मीर के एक स्थानीय व्यक्तियो की भी मदद ले रहे है।

क्या कहा गया है आतंकी अलर्ट में :
1. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में खोली नामक जगह से जैश के 5 आतंकी तंगधार में सेना के शिविरों पर हमले की साजिश रच रहे है।

2. आर्मी के कैंपो पर हमले से पहले आतंकियों को रेकी करने के लिए कहा गया है।

3. जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों को उत्तरी कश्मीर में केंद्रीय सुरक्छा बलो पर हमले के लिए भेजा गया है।

4. लश्कर के 6 आतंकी एक गाइड के साथ खोजबॉन्डी में टेरर लॉन्चपैड पर मौजूद है।

5. पंच के दूसरी तरफ 3 आतंकी भारत में घुसने के फिराक में है।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS