Engहिंदी

Get App

हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं,हम आपको निमंत्रित करते हैं,अपने मंच 'BharatIdea' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें.

RJD can bring disbelief motion in Bihar:Tejashwi / बिहार में राजद ला सकता है अविश्वास प्रस्ताव: तेजस्वी


केंद्र में विपक्ष के द्वारा अविश्वास प्रस्ताव आया और चला भी गया इसी को देखते हुए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य की एनडीए सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकते है ।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य की एनडीए सरकार को जनता की उम्मीदों को पूरा करने में पूरी तरह विफल बताया और कहा कि राजद बिहार में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है।
 अविश्वास प्रस्ताव वर्तमान सत्र या अगले सत्र में लाया जाएगा यह सिर्फ सरकार को गिराने के लिए नहीं है बल्कि सरकार को जनता के सवालों का जवाब देना होगा।

तेजस्वी यादव शुक्रवार को विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे आरोप लगाया कि राज्य में एनडीए की सरकार बनी लेकिन अब तक विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला ।
जदयू एवं भाजपा जनता को छल कर रही है तेजस्वी ने आरोप लगाया कि मुजफ्फरपुर के बालिकाओं के साथ जो हुआ उसको लेकर पहले भी सवाल उठाए जा चुके हैं।
 अब जांच रिपोर्ट आई है राज्य सरकार कार्रवाई करने में विफल है ।


उन्होंने अपनी विदेश यात्रा की यात्रा बताएं और कहां की यात्रा के संबंध में मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से सवाल पूछे तो जवाब दूंगा उन्होंने केंद्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने प्रकार की सरकार से जनता का विश्वास उठ जाता है तब यह प्रस्ताव लाया जाता है।



सम्पादक : आशुतोष उपाध्याय 
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 6200965675 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।



Breaking News
Loading...
Scroll To Top