Kiki dance made of deadly fad / जानलेवा सनक बना किकी डांस

कनाडा के रैपर ड्रेक का गाना अमेरिका में नंबर वन रहा उसी पर शुरू हुआ यह चैनल जिसके कारण बहुत से लोग इसका शिकार हो रहे है । सोशल मीडिया पर छ...




कनाडा के रैपर ड्रेक का गाना अमेरिका में नंबर वन रहा उसी पर शुरू हुआ यह चैनल जिसके कारण बहुत से लोग इसका शिकार हो रहे है ।

सोशल मीडिया पर छोटी सी बात को बहुत बड़ा बनाया जा सकता है। इसी तरह एक बड़ी सफलता को मुसीबत बनाने में भी सोशल मीडिया को बस कुछ सेकंड ही लगते हैं।

किकी डांस चैलेंज इस का हाल का सबसे बड़ा उदाहरण है । जहां १ सप्ताह पहले अमेरिका का नंबर वन गीत देखते ही देखते पूरी दुनिया के लिए मुसीबत बन गया ।
दुनिया के तमाम बड़े शहरों की पुलिस इसके प्रति चेतावनी जारी कर चुकी है, इस से जुड़ना अपराध माना जा रहा है।

आखिर क्या है चैलेंज
● कनाडा के रैपर ड्रेक की म्यूजिक एल्बम "स्कॉर्पियन" के गाने किकी डू यू लव मी के डांस मूव पर नाचना होता है या आसान नहीं है, क्योंकि यह सब एक चलती कार से कूदकर करना है और नाचते हुए वापस कार में बैठना भी है।

कैसे सुरु हुआ
● हॉलीवुड कॉमेडियन सिग्गी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ।जिसमें उन्होंने इस गाने में ड्रेक की तरह डांस किया है। उनके एक दोस्त ओडेल बेकहम जूनियर ने अपना एक दूसरा वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह इस  डांस को कार के साथ करते हैं ,यहां से वायरल हो जाता  है ।


सम्पादक : आशुतोष उपाध्याय
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 6200965675 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS