मुख्तार अब्बास नकवी दे रहे है ऐसी इफ्तार की आप करेंगे इन्हे सलाम / Mukhtar Abbas is giving iftar party in a special way

तमाम प्रकार के रोजा इफ्तारी पार्टिया आपने देखि होगी लेकिन इन सब के बिच मुख्तार अब्बास नकवी जी ने जो किया है वो न सिर्फ मानवता के पैमाने पर ब...



तमाम प्रकार के रोजा इफ्तारी पार्टिया आपने देखि होगी लेकिन इन सब के बिच मुख्तार अब्बास नकवी जी ने जो किया है वो न सिर्फ मानवता के पैमाने पर बेहतर है अपितु जिसमे न तो राजनीती का स्वार्थ छिपा है और न ही किसी प्रकार की चमक दमक जो किसी मीडिया का सुर्खिया बनने के लिए की गयी हो।

अब राष्ट्रपति भवन में नहीं होगी इफ्तार पार्टी :रामनाथ कोविंद / Iftar party now will not be in Rashtrapati Bhavan: Ramnath Kovind


आपको श्री राम ने एक बात कही थी किसी और का भला करना सबसे बरा  धर्म है और किसी को पीड़ा देना उस से बरा अधर्म है। हम आपको बताना चाहेंगे की बीजेपी के केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी इस बार उन औरतो को इफ्तार देने जा रहे है जिनका ट्रिप्पल तलाक के कारन घर उजर गया है, जो ट्रिप्पले तलाक से पीड़ित हो चुकी है। ये महिलाये वही होंगी जो ट्रिप्पल तलाक के कानून आने से पहले इस दर्द को झेल रही थी।

बलात्कार के मामलों की जल्द सुनवाई के लिए कानून मंत्रालय की योजना / Law Ministry's plan for early hearing of rape cases


मुख्तार अब्बास नकवी के एक करीबी सूत्र के अनुसार ये इफ्फ्तार पार्टी पिरि महिलाओ के लिए रखा गया है और ये इफ्तार पार्टी नकवी साहब के आवास  (7 सफदरगंज रोड) पर दी जाएगी जिसमे तक़रीबन 100 महिलाओ को आमंत्रित किया गया है।


सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS