एक शख्स हारा अपनी पत्नी को जुए में आगे पूरी खबर पढ़े क्या हुआ

आज से 5 साल हजार साल पहले पांडव कौरवो से पांचाली को हार गए थे वही कहानी फिर से दुहराई गयी है, पढ़े पूरी खबर : आपको आज से 5 हजार वर्ष पूर्व की...

आज से 5 साल हजार साल पहले पांडव कौरवो से पांचाली को हार गए थे वही कहानी फिर से दुहराई गयी है, पढ़े पूरी खबर :

आपको आज से 5 हजार वर्ष पूर्व की कहानी तो पता होगी की कैसे पांडव कौरवो से जुए पांचाली को हार जाते है और फिर करौव पांचाली का चिर हरण करना चाहते है की ऐन मौके पर भग्वान कृष्ण आकर पांचाली की रक्षा करते है। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है लेकिन इस बार स्त्री को बचाने वाला कोई नहीं था। 


दरअसल ओडिशा में एक व्यक्ति अपनी पत्नी को जुए में हार जाता है जिसके बाद हारा हुआ शख्स अपनी पत्नी को जीते हुए शख्स को सौप देता है।जिसके बाद जीते हुए शख्स ने उस हारे हुए शख्स की पत्नी के साथ दुष्कर्म किये और उसके साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की । इसकी शिकायत महिला ने पुलिस से करनी चाही लेकिन ये भी इतना आसान नहीं रहा काफी संघर्ष के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज की। 


मामला बालसोर शहर के मंगलबालिकुट गाओ का है। महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है वही इस महिला की शादी को 16 वर्ष हो चुके है और इसकी 2 संताने भी है। 


मामला 22 मई का बताया जा रहा लेकिन अभी ये मामला सामने आ रहा है। जब पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया तो उसने अपनी पत्नी को जबरदस्ती सुमसान खेत में जाने को कहा लेकिन  महिला इस बात से बिकुल अनजान थी की उसका पति उसे जुए में हार गया है और उसे एक पराये मर्द के पास भेज रहा है। जब महिला उस सुमसान जगह पर पहुंची तो उस जीते हुए शख्स ने महिला के साथ रेप किया।


महिला ने आरोप लगाया है की उसका पति उसे जुए में तो हरा ही साथ ही साथ उस पराये व्यक्ति की मदद भी की रेप करने में। महिला ने कहा जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे बांधने तक की कोशिश की गयी। जब महिला घटना स्थल से लौटी तो उसके पति ने रात भर उस महिला को टॉर्चर किया की पुलिस से महिला कुछ ना कहे लेकिन महिला के दो बच्चो ने ये साड़ी बात अपने ननिहाल बता दी। 


महिला के घरवालों के दख्ल के बाद भी पति ने अपनी पत्नी पर अत्याचार कम नहीं किये तो महिला के पिता ने गाओ वालो से गुहार लगाई जिसके बाद गाओ की सभा बैठी लेकिन यहाँ भी महिला को इंसाफ नहीं मिला जिसके बाद महिला थाने  गयी और वहाँ काफी मसक्त के बाद 30 तारिक को इस महिला के  शिकायत को दर्ज किया गया और अब पुलिस अपनी आगे की कारवाई कर रही है। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS