महिला ने रतन टाटा की गाड़ी का नंबर अपनी गाड़ी पर लिखा; रत्न टाटा को भेजा गया ई-चलान

⚫ मुंबई पुलिस ने टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा की गाड़ी का नंबर अपनी कार पर लिखने को लेकर एक महिला कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

⚫ महिला कारोबारी द्वारा किए गए ट्रैफिक नियम उल्लंघन के लिए टाटा को ई-चालान भेजा गया था। 

⚫ महिला ने न्यूमरोलॉजी कारणों से अपनी कार की नंबर प्लेट को बदला था।





क्या है मामला :

मुंबई के एक दिलचस्प मामला सामने आया है। मुंबई में एक महिला रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर अपनी कार चला रही थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक तोड़ने पर देश के बड़े उद्योगपति रतन टाटा के यहां चालान पहुंचा दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अपनी कार पर रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसकी कार पर लगी नंबर प्लेट रतन टाटा की गाड़ी का ही नंबर है।



आरोपित महिला ने क्या कहा :

महिला ने पुलिस को बताया कि किसी ज्योतिष ने उन्हें अपनी कार के लिए विशेष नंबर प्लेट के इस्तेमाल की सलाह दी थी, इसलिए महिला उस नंबर प्लेट का इस्तेमाल कर रही थी। पुलिस ने बताया कि यह मामला रात का था और आरोपी महिला थी, इसलिए महिला को तुरंत थाने नहीं बुलाया गया। महिला को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया और महिला की गिरफ्तारी की काफी उम्मीदें हैं। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 465 का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि रतन टाटा पर ट्रैफिक उल्लंघन का जुर्माना लगाया गया था लेकिन उन्होंने कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा था।



ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे पेज को अभी लाइक करे,कृपया पेज लाईक जरुर करे :- 




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे।