हम राजनीती एवं इतिहास का एक अभूतपूर्व मिश्रण हैं.हम अपने धर्म की ऐतिहासिक तर्क-वितर्क की परंपरा को परिपुष्ट रखना चाहते हैं.हम विविध क्षेत्रों,व्यवसायों,सोंच और विचारों से हो सकते हैं,किन्तु अपनी संस्कृति की रक्षा,प्रवर्तन एवं कृतार्थ हेतु हमारा लगन और उत्साह हमें एकजुट बनाये रखता है.हम एक ऐसे प्रपंच में कदम रख रहें हैं जहां हमारे धर्म,शास्त्रों नियमों को कुरूपता और विकृति के साथ निवेदित किया जा रहा है.हम अपने धार्मिक ऐतिहासिक यथार्थता को समाज के सामने स्पष्ट करना चाहते है,जहाँ पुराने नियम प्रसंगगिक नहीं रहे.हम आपके विचारों के प्रतिबिंब हैं,हम आपकी अभिव्यक्ति के स्वर हैं और हम आपको निमंत्रित करते हैं,आपका अपना मंच 'BHARATIDEA' पर,सारे संसार तक अपना निनाद पहुंचायें!

मानव अधिकार परिषद (Human Rights Council) के 43 वें सत्र(43rd Session) में भारत का कड़ा जवाब पकिस्तान को

बरी खबर, ज्यादा खबर, समय का बचत  :-

मानव अधिकार परिषद (Human Rights Council)  के 43 वें सत्र(43rd Session) में एजेंडा आइटम 2 के तहत भारत द्वारा प्रतिक्रिया  देने का अधिकार: भारत को बदनाम करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय समुदाय ( international community ) को पाकिस्तानी ( Pakistan') उन्मादपूर्ण प्रतिक्रियाओं से गुमराह नहीं किया जा सकता है। दुनिया को पाक के मानवाधिकारों के रिकॉर्ड के बारे में पता है और एक कड़ा नियंत्रण इसे छिपा नहीं सकता है.



    ऐसी तमाम खबर पढ़ने और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे एप्प को अभी इनस्टॉल करे और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे:-
      





    आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 


    About