भगवा वस्त्रों में दिखने वाले कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों के नाम आये सामने

दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  भगवा वस्त्रों में दिखने व...




दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  भगवा वस्त्रों में दिखने वाले कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों के नाम आये सामने

नीचे खबर की वीडियो देखे :





अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारीअच्छी लगी हो तो हमारे चैनल को Subscribe कर हमारी छोटी सी Youtube फैमिली से ज़रूर जुड़े। नीचे दिए गए बटन को click कर हमारे चैनल को Subscribe करें.








हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा प्रखर हिन्दू राष्ट्रवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड का खुलासा हो गया है. कमलेश तिवारी हत्याकांड का खुलासा गुजरात एटीएस ने किया  है. भगवा वस्त्र पहनकर कमलेश तिवारी की ह्त्या करने आये हमलावरों की पहचान हो गई है. जानकारी मिली है कि कमलेश तिवारी की ह्त्या की साजिश सूरत में रची गई थी.

जिन हत्यारों ने कमलेश तिवारी की ह्त्या को अंजाम दिया है उनकी पहचान फरियद्दीन पठन और अशफाक शेख के रूप में हुई है. यही वो दो हत्यारे थे जो भगवा पहनकर कमलेश तिवारी से मुलाकात करने के लिए आये थे तथा फिर इस्लामिक आतंकी दल ISIS के अंदाज में गला रेतकर कमलेश तिवारी की ह्त्या कर दी. पता चला है कि हमलावरों ने सूरत की एक दूकान से मिठाई खरीदी थी तथा उसी मिठाई के डिब्बे में हमलावर हथियार लेकर आये थे.

इससे 
फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये वो तीन लोग हैं जिन्होंने सूरत में मिठाई खरीदी थी. लेकिन जिन लोगों ने कमलेश तिवारी की ह्त्या को अंजाम दिया, उनकी पहचान कर ली गई है. बताया गया है कि फरियद्दीन पठन और अशफाक शेख ने कमलेश तिवारी की ह्त्या की है. हालाँकि अभी फरियद्दीन पठन और अशफाक शेख की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

इस खबर पर आपकी क्या राय है टिप्पणी कर जरूर बताएं






INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS