सलमान के बॉडीगार्ड भी हुए भगवाधारी, उद्धव ठाकरे तथा आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में ज्वाइन की शिवसेना

दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  सलमान खान के भरोसेमंद बॉड...



दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  सलमान खान के भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा हुए शिवसेना में शामिल, उद्धव और आदित्य ठाकरे रहे मौजूद

नीचे खबर की वीडियो देखे :





अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारीअच्छी लगी हो तो हमारे चैनल को Subscribe कर हमारी छोटी सी Youtube फैमिली से ज़रूर जुड़े। नीचे दिए गए बटन को click कर हमारे चैनल को Subscribe करें.








महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए सभी पार्टियां आखिरी दांव आजमा रही हैं। इस बीच महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ एक ऐसा शख्स जुड़ा है, जिस पर सलमान खान आंख मूंद कर भरोसा करते हैं। दरअसल, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेर ने शिवसेना ज्वाइन कर लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शुक्रवार को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में शामिल हुए। 

शिवसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। ट्विटर पर माराठी भाषा में लिखा- अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए।


इससे 
इन तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं। शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं। बता दें कि शेरा अभिनेता सलमान खान के प्रमुख बॉडीगार्ड हैं। गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

इस खबर पर आपकी क्या राय है टिप्पणी कर जरूर बताएं



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS