जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से किया हमला, 6 जवान घायल

नमस्कार  दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  जम्मू-कश्मीर में...




नमस्कार दोस्तों फिर से एक बार स्वागत है आपका भारत आईडिया में तो दोस्तों आज हम जिस विषय पर बात करने वाले हैं वह विषय है,  जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से किया हमला, 6 जवान घायल

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के काका सराय इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है. इस हमले में 6 जवान घायल हुए हैं.आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. अभी पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.सेना के अनुसार, शनिवार को आतंकियों ने काका सराय इलाके में सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड फेंका. इसमें 6 जवानों के घायल होने की सूचना मिल रही है.

ये ग्रेनेड हमला केरन नगर पुलिस स्टेशन पर शाम 6 बजकर 50 मिनट पर हुआ. इसमें 6 जवान घायल हुए. इन घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो दिन पहले भी जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार शाम आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की एक टीम पर ग्रेनेड हमला किया था. कुलगाम जिले के चवलगाम इलाके में हुए इस आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान घायल हुआ था.




दरअसल सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. इस हमले में जहां 4 जवान घायल हो गए हैं , वहीं 2 जवानों को हल्की चोटें आई हैं.

अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटने के बाद पाकिस्तान घाटी को अशांत करने की नापाक कोशिश कर रहा है. वहां से आतंकी लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश में हैं. लेकिन सेना उनकी एक नहीं चलने दे रही है. हाल ही में भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में कई आतंकी ठिकानों पर हमला बोला था. इस हमले में कई लॉन्चिंग पैड तबाह हुए थे. पाकिस्तान लॉन्चिंग पैड के जरिए कश्मीर में आतंकी घुसपैठ की तैयारी कर रहा है.



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS