पी चिदंबरम की जेल में यह V.V.I.P मांगे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे..

दिल्ली की सीबीआई कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता पी चिदंबरम 19 सितंबर तक के लिए ...




दिल्ली की सीबीआई कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता पी चिदंबरम 19 सितंबर तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया है. गुरुवार को सुनवाई के दौरान पी चिदंबरम ने तिहाड़ जेल में वेस्टर्न टॉयलेट, चश्मा, दवाएं, सुरक्षा और अलग बैरक की मांग की है.

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



इसके लिए पी चिदंबरम की तरफ से कोर्ट में पेश हुए एडवोकेट कपिल सिब्बल ने एक आवेदन दाखिल किया है. इसके बाद कोर्ट ने चिदंबरम को जेल में सभी सुविधाएं देने की मंजूरी दे दी. कपिल सिब्बल ने कोर्ट से कहा कि पी चिदंबरम इंडियन टॉयलेट में बैठ नहीं पाते हैं. लिहाजा उनको जेल में वेस्टर्न टॉयलेट उपलब्ध कराया जाए. साथ ही चिदंबरम को जेल परिसर में सुरक्षा भी उपलब्ध कराई जाए.

सीबीआई कोर्ट में एडवोकेट कपिल सिब्बल ने कहा कि पी चिदंबरम को पहले से ही जेड कटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है. लिहाजा उनको जेल परिसर में भी सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए. सिब्बल ने कहा कि पी चिदंबरम को अलग बैरक में रखा जाए, क्योंकि वो दूसरे के साथ बैरक में नहीं रहना चाहते हैं.



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS