जिस शख्स पर हुआ 23,000 रु. का चालान, मोदी सरकार पर दे दिया ये बड़ा बयान, कहा- आज के बाद.

पीएम नरेंद्र मोदी सरकार कड़े फैसले लेने के लिए जानी जाती है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर ऐ...




पीएम नरेंद्र मोदी सरकार कड़े फैसले लेने के लिए जानी जाती है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म कर ऐतिहासिक निर्णय लिया। इस फैसले का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत भारत के उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला औए कांग्रेसी नेता राहुल गांधी जैसे दिग्गजों ने जमकर विरोध किया। अब एक और बड़ा फैसला लेते हुए मोदी सरकार ने पूरे देश में नया मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू कर दिया है।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अब ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने पर भारी भरकम जुर्माना देना पड़ेगा। यह एक्ट लागू होते ही दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दिनेश मदान नाम के एक व्यक्ति पर यातायात पुलिस ने भारी भरकम चालान काट दिया है। जिसकी रकम कुल 23,000 रुपये थी। उस समय दिनेश ने चालान की रकम यह कहकर चुकाने से मना कर दिया कि उसकी तो स्कूटी ही 15,000 रुपये की कीमत की है।

दिनेश मदान ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान मोदी सरकार पर बड़ा बयान देते हुए कहा की उन्हें कोई आइडिया ही नहीं था कि मोदी सरकार ने नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू कर दिया है। उन्होंने आगे कहा,"अब मैं बस इतना चाहता हूँ कि अदालत मुझ पर कम से कम फाइन लगाए। मैं बिल्कुल अपनी गलती मान रहा हूँ। आज के बाद मैं अपने सारे कागजात गाड़ी में रखूंगा और हेलमेट सिर पर लगाकर चलूंगा।"



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS