फरीदाबाद-पलवल के बीच तेलंगाना एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त लगी आग .

हरियाणा में फरीदाबाद-पलवल के बीच गुरुवार सुबह तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में भीषण आग लग गई. रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और दमकल विभाग ...




हरियाणा में फरीदाबाद-पलवल के बीच गुरुवार सुबह तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में भीषण आग लग गई. रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) और दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि गुरुवार सुबह 7.43 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में आग लग गई. इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं.

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



तेलंगाना एक्सप्रेस हैदराबाद से चलकर दिल्ली आ रही थी. इस आग के कारण फरीदाबाद-पलवल रेल सेक्शन पर अप और डाउन दोनों तरफ रेल परिचालन पर असर पड़ा है. दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हैं.


आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7.43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की खबर आई, जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं.




अधिकारी ने कहा कि ट्रेन असौती स्टेशन से गुजर चुकी थी लेकिन इसे असौती और बल्लभगढ़ के बीच में रुकना पड़ा. भारी धुएं के कारण ट्रैक पर ट्रैक पर आवागमन भी रोक दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि आग नौवें कोच के पहियों की ब्रेक बाइंडिंग में लग गई थी.(आईएएनएस से इनपुट)




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS