सलमान खान ने 'रानू मंडल' को दिया 55 लाख का घर, हिमेश रेशमिया ने दी इतने लाख फीस !

दोस्तों आज हम बात करेंगे रानू मंडल के बारे में जिनको शोहरत हर कदम पर मिल रही है जहां एक तरफ हिमेश ने उन्हें गाने का मौका दिया तो वहीं सलमा...




दोस्तों आज हम बात करेंगे रानू मंडल के बारे में जिनको शोहरत हर कदम पर मिल रही है जहां एक तरफ हिमेश ने उन्हें गाने का मौका दिया तो वहीं सलमान ने उन्हें एक आलीशान फ्लैट गिफ्ट किया है तो आइए जानते हैं इस पूरी खबर के बारे में.

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस , हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि रानू मंडल को सलमान खान ने 55 लाख का घर खरीद कर दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। रानू  ने स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा' गाना गाया था। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं बीच में एक वीडियो और खबर सामने आयी कि हिमेश ने उन्हें गाना गाने का प्रस्ताव दिया है।


फिलहाल सोशल मीडिया पर सलमान और रानू मंडल को लेकर वायरल हुई खबर की सच्चाई का अभी पता नहीं चला है। इसके बावजूद चर्चा है कि रानू मंडल को 55 लाख का घर सलमान ने गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं दबंग 3 में भी सलमान रानू को गाने का मौका देने वाले हैं।





दबंग 3 में गाने का मौका और 55 लाख
हालांकि दबंग 3 में गाने का मौका और 55 लाख के आलीशान को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं आयी है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो रानू की जिंदगी के लिए ये बेस्ट मौका साबित हो सकता है। सलमान इंडस्ट्री के गॅाडफादर कहे जाते हैं। ऐसे में ये खबर जल्द सच भी साबित हो सकती है।हिमेश ने तेरी मेरी कहानी सांग के लिए रानू को जो अमाउंट दिया है उसे भी जानकर आप चौंक जायेंगे। खबर है कि रानू को अपनी अगली फिल्म हैप्पी होर्डिं एंड हीर के सांग के लिए 6 से 7 लाख की फीस दी है। 


रानू को पैसे देने की वजह
इतनी फीस मिलने के बावजूद खबर है कि रानू मंडल ने ये लाखों रुपए लेने से इंकार कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार रानू को ये पैसे हिमेश फीस से ऊपर उठ कर दी है और कहा है कि तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई रोक नहीं सकता है।बता दें कि हिमेश के इस काबिल कदम से कई लोग रानू को गाने के प्रस्ताव दे रहे हैं। रानू काम के जरिए अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश करना चाहती हैं। रानू ने अपनी अब तक की जिंदगी रेलवे प्लेटफॅार्म पर बिताई है।



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS