सुब्रमण्यम स्वामी से पूछा राहुल के इस्तीफे पर क्या कहेंगे, मिला हैरान करने वाला जवाब

नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे सुब्र...




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी के बारे में जिन्होने राहुल गांधी के इस्तीफे पर हस्यादपक टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी का मजाक उड़ाया है ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



राजनीति से बच नहीं पा रहे हैं। उनके इस्तीफे की गूंज सिर्फ कांग्रेस में ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी में भी सुनाई दे रही है। हालांकि कांग्रेस पार्टी उनके इस्तीफे की खबरों को दबाने की कोशिश कर रही थी लेकिन अब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी राहुल के इस्तीफे पर चुप्पी तोड़ दी है। आजतक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक जब स्वामी से राहुल के इस्तीफे पर पूछा तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया।


लोकसभा चुनाव की हार की वजह से दिया इस्तीफा
राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा तो 40 दिन पहले ही दे दिया था लेकिन उसको कांग्रेस ने सार्वजनिक नहीं किया था। वहीं पार्टी उनके इस्तीफे की खबरों को दबा रही थी और उनको मनाने की जी तोड़ कोशिशें हो रही थीं। इसके बाद भी राहुल नहीं माने और बुधवार को आखिरकार उन्होंने अपना इस्तीफा सार्वजनिक कर दिया।






राहुल के इस्तीफे के बारे में भाजप नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से पूछा गया तो उन्होंने हैरानी भरा बयान दिया। 

उन्होंने राहुल को कायर करार देते हुए कहा कि वो मैदान को छोड़कर भाग रहे है। वहीं स्वामी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए बोले कि मंदिर जाने और जनेऊ पहनने से कुछ नहीं होगा है। राजनीति करने के लिए बहुत त्याग की जरूरत होती है।



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS