इधर निर्मला सीतारमन ने पेश किया बजट, उधर सामने आ गया मायावती का बड़ा बयान, बोलीं...

नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे मायाव...




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे मायावती के बारे में जिन्होंने आज के बजट पर बेतुका बयान देते हुए तीखी टिप्पणी की है ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने अपने कार्यकाल का पहला बजट पेश कर दिया। शुक्रवार को करीब 2 घंटे तक उन्होंने बजट के कई प्रमुख अंशों के बारे में सदन को बताया। इस बजट के आते ही राजनीति भी गरमा गई है। सरकार ने जहां इस बजट की जमकर तारीफ की है, वहीं विपक्ष ने इस बजट पर हमला बोल दिया है। बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती ने भी इस बजट पर अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दे दी है। आइए जानें मायावती ने क्या कहा है।

मोदी सरकार के बजट पर प्रतिक्रियाओं का दौर लगातार जारी है। जहां खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट की तारीफ की और इसको युवाओं को बेहतर कल देने वाला बताया, वहीं बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने भी बजट की सराहना की। दूसरी ओर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने इसको निराश करने वाला बजट करार दे दिया। वहीं कपिल सिब्बल ने भी इस बजट पर सवाल खड़े कर दिए।





बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस बजट पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर बड़ा बयान जारी कर दिया। बसपा प्रमुख ने इस बजट को धन्नासेठों, पूंजीपतियों को बढ़ावा देने वाला बजट बता डाला। मायावती बोलीं इस बजट से दलितों, पिछड़ों के आरक्षण की ही नहीं बल्कि गरीबी, बेरोजगारी से लेकर महंगाई की समस्या और बढ़ेगी। मायावती ने दो टूक कह दिया कि इस बजट से देश में पूंजी का विकास संभव नहीं होने वाला है।



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS