रक्छा मंत्रालय का साइट हुआ हैक

पढ़े रक्छा मंत्रालय के ऑफिसियल साइट को किया किसी ने हैक।  बैंगलोर : हम आपको बताना चाहेंगे  अभी-अभी पता चला है की रक्षा  मंत्रालय का ऑफिसियल स...

पढ़े रक्छा मंत्रालय के ऑफिसियल साइट को किया किसी ने हैक। 



बैंगलोर :
हम आपको बताना चाहेंगे  अभी-अभी पता चला है की रक्षा  मंत्रालय का ऑफिसियल साइट हैक हो गया है। हम आपको बताना चाहेंगे की  रक्षा  मंत्रालय का जो ऑफिसियल साइट है उसके होम पेज पर चीनी  भाषा में कुछ लिखा आ रहा है।

रक्षा  मंत्रालय के  साइट्स हैक होने के बाद और भी कई अन्य  मन्त्रालयो (गृह मंत्रालय) के ऑफिसियल साइट्स स्लो हो गए है लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल पाया है की ये भी साइट्स हैक हुए है या नहीं।

हालाकि नेशनल साइबर सिक्योरिटी के को. ऑर्डिनेटर गुलशन राय ने दावा किया है की रक्षा  मंत्रालय का ऑफिसियल साइट हैक नहीं हुआ है।

रक्षा  मंत्री  - निर्मला सीतारमण ने अपने ट्विटर पर लिखा है की  रक्षा  मंत्रालय का ऑफिसियल साइट हैक की जाँच के आदेश दे दिए गए है।  निर्मला सीतारमण ने भरोषा जताया है की रक्षा  मंत्रालय का ऑफिसियल साइट के साथ जो भी प्रोब्लेम्स हो रही है उसको जल्दी ही सही कर दिया जायेगा और भविष्य में ऐसी कोई दिक्कत न हो इसके लिए भी हर संभव कोशिश की जाएगी।

भारत आईडिया का विचार : भारत आईडिया के हिसाब से जो भी हुआ है वो गलत हुआ है क्युकी एक देश के लिए उसकी सुरक्छा बहोत बरी जिम्मेदारी होती क्युकी सारा काम सर्वर से ही होता है  और अगर वही हैक हो जाता है तो ये काफी गंभीर विषय है। 

अगर आपको मेरा समाचार  पसन्द  आया हो तो भारत विज़न  के पेज को लाइक करना न भूले तथा हमें आप यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब  करके समाचर पा सकते हो जो देश हित में कारीगर हो। 

विशाल कुमार सिंह 

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS